WTC से बाहर हो सकता है भारत , बांग्लादेश से दूसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन का खेल रद्द , दूसरा टेस्ट रद्द हुआ तो भारत को WTC का फाइनल खेलने में होगी अड़चन , क्या विराट लेंगे सन्यास 

WTC से बाहर हो सकता है भारत , बांग्लादेश से दूसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन का खेल रद्द , दूसरा टेस्ट रद्द हुआ तो भारत को WTC का फाइनल खेलने में होगी अड़चन , क्या विराट लेंगे सन्यास

 

 

भारत बनाम बांग्लादेश के बिच दो टेस्ट मैच की सीरीज खेली जा रही है । भारत ने अपने पहले मुकाबले में 280 रनो से जीत हसील कर सीरीज में 1 – 0 से आगे है । लेकिन दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में खेला जा रहा है । फिलहाल कानपुर में चल रहे दूसरा टेस्ट मैच में बारिश ने खलल पैदा कर रखा है । ग्रीन पार्क में दूसरे टेस्ट मैच के टॉस में भारत ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिए ।

 

भारत और बांग्लादेश के बिच दूसरे टेस्ट मैच में देरी से खेल शुरु हुआ जिसमे पहले गेंदबाजी भारत कर रही है । देर से शुरु ही खेल में पहले सेशन 26 ओवर में बांग्लादेश का 2 विकेट खो कर 76 रन बनाये थे वही लंच के बाद खेल शुरु हुआ जिसमे 9 ओवर का खेल चला । जिसमे बांग्लादेश के कप्तान का विकेट गिरा और बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने 107 रन बनाए है ।

इस खबर को पढ़े – श्रीलंका ने खेली बड़ी पारी , दूसरे टेस्ट मैच में 602 रन पर पारी घोषित किया , वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन में 3 स्थान पर श्रीलंकाई टीम , क्या खेल सकते है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन का फाइनल ?

भारत WTC के रेस से कैसे बाहर हो सकता है ?

WTC के खेल में सबसे आगे भारत टीम चल रहा है वही दूसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया और तीसरे नंबर पर श्रीलंका टीम । भारत अपने घर में 5 टेस्ट मैच खेलेगी जिसमे एक टेस्ट मैच जीत चुकी है और 4 टेस्ट मैच जितना है । लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच ड्रो के तरफ चल रहा है जिससे भारत को फाइनल जाने में अड़चन पैदा होगा । भारत अगला 3 मैच घर पर ही न्यूज़लैंड के खिलाफ खेलेगी । अगर भारत एक मैच भी न्यूज़लैंड से हारता है या ड्रो होता है तो फाइनल का सफर काफ़ी मुश्किल हो जाएगा क्योकि भारत का घर के बाहर ऑस्ट्रेलिया में उनके खिलाफ 5 टेस्ट मैच की श्रृंखला खेलनी है जो काफ़ी कठिन होगा । फिलहाल भारत WTC के रेस में सबसे आगे दौड़ रहा है ।

 

 

विराट लेंगे सन्यास ? क्या वह छोड़ देंगे क्रिकेट ?

विराट कोहली भारत के सुपर स्टार बल्लेबाज है । वह काफ़ी रिकॉर्ड्स तोड़ चुके है वही भारत के लिए फाइनल में अहम परिया खेले है । विराट कोहली इस वक्त 36 साल के है जो अपने 100 सतक के करीब है । लेकिन खराब फॉर्म के वजह से वह अच्छा स्कोर नहीं बना पा रहे है वही न्यूज़लैंड से 3 टेस्ट मैच की श्रृंखला में 6 बार बल्लेबाजी करने उतरेंगे और ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले वह चाहेंगे की 3 से ज्यादा सतक मारे और अच्छा स्कोर करे जो ऑस्ट्रेलिया में मददगार साबित होगा । बात रही विराट की सन्यास की तो वह WTC फाइनल जितने के बाद हो सकता है की टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दे और चैंपियंस ट्रॉफी के बाद ओ डी आई क्रिकेट को भी अलविदा कह दे ।

लेकिन इसकी जानकारी पुक्क्ता नहीं है । की वह सन्यास लेंगे या और खेलेंगे ।

news portal development company in india
marketmystique
Recent Posts