श्रीलंका ने खेली बड़ी पारी , दूसरे टेस्ट मैच में 602 रन पर पारी घोषित किया , वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन में 3 स्थान पर श्रीलंकाई टीम , क्या खेल सकते है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन का फाइनल ?

श्रीलंका ने खेली बड़ी पारी , दूसरे टेस्ट मैच में 602 रन पर पारी घोषित किया , वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन में 3 स्थान पर श्रीलंकाई टीम , क्या खेल सकते है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन  का फाइनल ?

 

दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका ने इतिहासिक पारी खेल कर अपने टीम को मजबूत स्थिति में डाला । वही 5 सेशन में 163.4 ओवर में 5 विकेट खो कर 602 रन खड़ा कर दिया । न्यूज़लैंड 602 रन के लीड को उतारने में 14 ओवर में 2 विकेट खो कर 22 रन बनाये ।

 

 

2 टेस्ट मैच की सीरीज में श्रीलंका ने 1 – 0 की बढ़त बना ली है । वहीं अंतिम और दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है जिसमे श्रीलंका ने गल्ले इंटरनेशनल स्टेडियम में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया । बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने देश 602 रन की बड़ी पारी खेली और डिक्लेअर कर दिया । श्रीलंका के तरफ से 3 सतक आये चंदिमल 116 रन , मेन्डिस 182 रन , कुशल मेन्डिस 106 रन और मैथूज 88 रन की पारी खेले ।

अगर लेना चाहते है आइफोन तो इस खबर को भी पढ़े – एप्पल आइफोन 16 प्रो और आइफोन 16 प्रो मैक्स का भारत मे बिक्री शुरु , इस सीरिज में क्या है खास फीचर , कितना है कीमत , डिस्काउंट कितना प्रतिशत

श्रीलंका अगर अगला 6 मैच लगातार जीतती है तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियंस फाइनल खेल सकती है । फिलहाल श्रीलंका 3 स्थान पर बनी हुई है ।

news portal development company in india
marketmystique
Recent Posts