Baba Siddique की हत्या,कौन हैं हत्या के पीछे का असली गुनहगार , क्यो मीलती थी जान से मारने की धमकी

Baba Siddique की हत्या,कौन हैं हत्या के पीछे का असली गुनहगार , क्यो मीलती थी जान से मारने की धमकी

 

Baba Siddique की हत्या मुंबई के बांदरा में हूई । Baba Siddique के हत्या के बाद का माहोल बदल सा गया हैं । Siddique साहब बांदरा से माहाराष्ट्र विधानसभा से वर्तमान में विधायक और पुर्व में माहाराष्ट्र सरकार के मंत्री भी रह चूके थे । Baba Siddique अपने सीट से कई बार विधायक बने थे अब उनकी हत्या हो गई हैं ।

Baba Siddique

Baba Siddique को कई बार जान से मारने की धमकी मील रही थी । वह राज्य सरकार को बार बार इसकी सूचना दे रहे थे । हत्या से 15 दिन पहले Baba Siddique को फिर से जान से मारने की धमकी दिया गया था । जान से मारने की धमकी को सरकार ने गंभीरता से लिया और Baba Siddique को Y कैटेगरी की सुरक्षा दी गई ।

इस खबर को भी पढ़े – रतन टाटा ने मुंबई मे अंतिम साँस ली , 86 साल की उम्र में रतन टाटा का निधन ,  भारत ने खोया अनमोल रतन

पुलिस ने हत्या करने वालो को पकड़ लिया है और उनसे पूछ – ताछ कर रही है । हत्या के आरोपियों ने कुर्ला में किराए पर मकान लेकर रहते थे । वह 25 दिनो से Baba Siddique की रेकी कर रहे थे । आरोपी आटो से क्राइम लोकेशन पर पहुचे और Baba Siddique के सीने मे गोली मार कर फरार होगए जिसमे दो को पकड़ लिया गया है और एक अभी भी फरार हैं ।

 

हत्या के पीछे किसका बड़ा हाथ ?

 

जब से Baba Siddique का हत्या हूआ है तब से मुंबई पुलिस को कई गेैंगस्टर पर संध्य हो रहा है । वही लारेंश विश्नोई के गैंग ने इस हत्या को अपना खेल बताया ।

 

news portal development company in india
marketmystique
Recent Posts