Chandauli : भेड़िया या सियार , क्या है सच चंदौली जिले का ? क्यो भय में है ग्रामीण

Chandauli : भेड़िया या सियार , क्या है सच चंदौली जिले का ? क्यो भय में है ग्रामीण 

 

भेड़िया का आतंक उत्तर प्रदेश के तमाम जनपदों में देखा गया है । वही बहराइच जनपद से शुरु हुई भेड़ियाओ की आतंक की कहानी देश के कौने कौने सबको पता चल ही गया होगा खास कर उत्तर प्रदेश के सभी जिला में भेड़िया के आतंक का खबर पता चल गया है ।

 

वही बीते कुछ दिनों से चंदौली जिला के महकमे में भेड़िया की कहानी काफी गूंज राही है । लेकिन इसमे कितना सच है ये सबको नही पता होगा , लेकिन रुकिए हमारी टीम आपके लिए खोज की है की चंदौली जिला में सच में भेड़िया की एंट्री हो गयी है या नहीं !

 

बीते कुछ दिनों में जंगली जानवरो का आतंक चंदौली में देखा गया है । जिससे चंदौली जिला के तमाम ग्रामीण भय में रात गुजार रहे है । खास कर चंदौल का वो क्षेत्र जो जंगलो से सटा है । दो दिन पहले ही चंदौली जनपद के चहनिया ब्लाक के लक्ष्मणगढ़ गांव में रात को ही चार जंगली जानवरो ने सात ग्रामीणों को बुरी तरह जख़्मी कर दिया वही ग्रामीण एक-जुट होकर उस जंगली जानवर को मार गिराए और पूरे इलाके में भेड़िया की कहानी सुनाई देने लगी ।

करना चाहते है पत्रकारिता और बनना चाहते है पत्रकार तो जुड़िये भारत जनता न्यूज़ डिजिटल चैनल से , देश के कोने कोने में पत्रकारों को जोड़ा जा रहा है , अच्छा है मौका तो जल्दी संपर्क करें 

लेकिन सच क्या है ? क्या वाकही में भेड़िया था या कोई और जंगली जानवर ?

दरसल जंगली जानवर सियार था जो अपने झुंड में होकर जा रहा था लेकिन एक सियार गाँव में घुस गया और वहा के लोगो को जख़्मी कर दिया । वही ग्रामीण एक जुट होकर सियार को मार डाले और ग्रामीणों ने वन विभाग को कॉल किये  , फिर वन विभाग अलर्ट मोड पर दिखी और जंगली जानवर का सत्यापन कर बताया यह भेड़िया नहीं बल्कि सियार है ।

 

 

सियार को भेड़िया समझ ग्रामीण में भय का माहौल

Chandauli में सियार को ही भेड़िया समझ बैठे जिससे इलाकों में यह झूठी खबर तेजी से फैल जाता है और ग्रामीणों में भय पैदा हो जाता है और वह रात्रि को अपने घर के बाहर लाठी डंडा लेकर पहरा देते रहते है । लेकिन सच सबको पता होना चाहिए भेड़िया की जगह जंगली जानवरो ने चंदौली के इलाकों में आतंक मचाया है जैसे – सियार , साँप और जंगली सुवर ।

 

news portal development company in india
marketmystique
Recent Posts