विजाग सूची में शीर्ष 15 आईटी कंपनियां- 2024

विशाखापत्तनम या विशाखापत्तनम अपनी लाभकारी प्रौद्योगिकी के कारण तेजी से एक प्रमुख आईटी केंद्र के रूप में विकसित हो रहा है। तटीय स्थिति और शीर्ष स्तरीय ढांचाशहरी क्षेत्र फिनटेक वैली विजाग जैसे सरकारी कार्यक्रमों के समर्थन से एक समृद्ध प्रौद्योगिकी वातावरण प्रदान करता है। हाल के आंकड़ों के अनुसार, विजाग के आईटी क्षेत्र ने 15% की उल्लेखनीय वार्षिक वृद्धि का अनुभव किया है। अपनी उल्लेखनीय वृद्धि के कारण, विजाग आईटी और सॉफ्टवेयर कंपनियों के लिए एक बहुत ही लोकप्रिय गंतव्य बन गया है जो विकास करना चाहते हैं।

बढ़ती आईटी कंपनियों को यह शहर कई महत्वपूर्ण कारकों के कारण आकर्षक लगता है, जिनमें शामिल हैं कुशल कार्यबल, किफायती संचालनऔर एक सहायक व्यावसायिक वातावरण. ये तत्व इसके विकास को गति देते हैं और इसे भारत में अग्रणी आईटी फर्मों के लिए एक आकर्षक गंतव्य बनाते हैं। विजाग में सॉफ्टवेयर और आईटी कंपनियों की मौजूदगी एक उभरते हुए तकनीकी केंद्र के रूप में इसकी स्थिति को और मजबूत करती है।

इस ब्लॉग का उद्देश्य विजाग को आईटी/सॉफ्टवेयर क्षेत्र के लिए एक उभरते हुए केंद्र के रूप में प्रदर्शित करना है, जिसमें वहां स्थित अग्रणी कंपनियों को शामिल किया गया है। इससे विजाग में और अधिक कंपनियों को अपना कारोबार स्थापित करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा, जिससे इस क्षेत्र में एक प्रमुख भागीदार के रूप में इसकी स्थिति मजबूत होगी।

Source link

news portal development company in india
marketmystique
Recent Posts