दुबई में शीर्ष आईटी कंपनियाँ

दुबई को शीर्ष आईटी कंपनियों का केंद्र क्या बनाता है? शहर के प्रमुख क्षेत्र, कर-मुक्त क्षेत्र और मजबूत बुनियादी ढांचे ने विभिन्न प्रमुख आईटी फर्मों को आकर्षित किया है। दुबई के आईटी क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रगति देखी गई है, जिसमें यूएई की डिजिटल अर्थव्यवस्था का योगदान 100 मिलियन डॉलर से अधिक है। 4.3% इसके लिए 2021 में जीडीपीदुबई वेब सिटी और सेवी दुबई जैसी सरकारी गतिविधियों द्वारा समर्थित शहर की उन्नति के प्रति प्रतिबद्धता, तकनीकी उद्यमों के लिए एक समृद्ध वातावरण बनाती है।

दुबई में 100 से अधिक पर्यटक आते हैं 1,600 तकनीकी कंपनियाँ और नए व्यवसाय, एक बेहद प्रतिभाशाली कार्यबल और उन्नत विकास से लाभ उठा रहे हैं। इसके अतिरिक्त, दुबई की सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों में डिजिटल परिवर्तन को आगे बढ़ाते हुए एक स्मार्ट सिटी वातावरण बनाने में गहन योगदान दिया है। इस गतिशील दृष्टिकोण ने एक तकनीकी निवेश में 26% की वृद्धि बाद के वर्षों में.

उनकी रणनीतिक दूरदर्शिता और स्थिर नीतियों के परिणामस्वरूप, यह उम्मीद की जाती है कि दुबई आईटी क्षेत्र के विकास, महत्वपूर्ण परिवर्तनों और आर्थिक प्रगति को विनियमित करने के लिए एक विश्वव्यापी केंद्र होगा।

इस ब्लॉग में हम अग्रणी कंपनियों पर करीब से नज़र डालेंगे दुबई में आईटी कंपनियाँ.

Source link

news portal development company in india
marketmystique
Recent Posts